स्वास्थ्य कारणों और संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी अछूत करार नहीं दी जा सकतीः किरण खेर

टीटा पर निकाल गुस्से के गुबार,किरण खेर ने कहा यह उनकी घटिया,छोटी और गलत बात
मीडिया के बीच किया मेयर का नामांकरण,किरण खेर बोलीं आज से उन्हें रौंदू राम कहा जाए  

चंडीगढ़। जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा से जुड़े थे कुलदीप सिंह तब वे अछूत नहीं थे,तो क्या अब आम आदमी पार्टी के मेयर बन कर अछूत बन गए ? यह सवाल प्रशासक-सांसद द्वारा मंच पर अपमानित किए जाने के आरोपों पर किरण खेर,चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष जितेंद्रपाल मल्होत्रा और पूर्व मेयर राजेश कालिया ने मीडिया के समक्ष उठाए। उन्होंने आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं के क्रियाकलापों पर जमकर घेरा। सांसद किरण खेर ने तो मेयर के इस आरोप को बेहद घटिया,छोटी और गलत बात करार दिया। काफी समय गंभीर रोग से ग्रस्त रहने के बाद बीमारी से उबरी किरण खेर ने कहा कि स्वास्थ्य कारणों और संक्रमण से बचाव के लिए अगर सावधानी बरती जाए तो क्या है,इस सावधानी को राजनीतिक लाभ के इस्तेमाल के लिए उसे अछूत कहना सही है।

किरण खेर ने कहा कि मुझे बहुत पीड़ा हुई यह सुन कर, मैंने कभी किसी के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया। हर वर्ग के बीच रहती हूं,सब को समान समझती हूं,इसके अनेक उदाहरण है। खुद कुलदीप सिंह भी जानते हैं,मगर वह अनजान बन रहे हैं,क्योंकि वह खुद ही अपने आपको बच्चा कहते हैं। चंडीगढ़ का मेयर बच्चा नहीं होता और ना ही वह बच्चों को की तरह से रोता है। बात बात पर कुलदीप टीटा को रोने की आदत पड़ गई है। इसलिए मैं तो उसे अब कुलदीप सिंह नहीं,बल्कि रौंदू राम ही कहूंगी,मगर इस रौंदू राम की यह बात सहन नहीं होगी कि वह अछूत शब्द का इस्तेमाल करे। वह जानता है कि एक बड़ा वर्ग भाजपा की कल्याणकारी सोच के चलते उससे जुड़ा है। उसमें अपनी पैठ बनाने के लिए रौंदूराम ने खुद को अछूत कहकर यह प्रपंच रचा है।जिस तरह एलजी से लेकर अपनी ही सरकार के उच्चाधिकारियों और मोदी सरकार को लेक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तरह तरह की नाटकबाजी  करते हैं,वैसे ही उनकी पार्टी से जुड़े नेता भी करने लगे हैं।

See also  ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਸੂਬੇ ਭਰ ਵਿੱਚ ਅਪਰਾਧਿਕ ਪਿਛੋਕੜ ਵਾਲੇ ਵਿਅਕਤੀਆਂ ਨਾਲ ਸਬੰਧਤ 206 ਥਾਵਾਂ 'ਤੇ ਕੀਤੀ ਛਾਪੇਮਾਰੀ

मेयर का पद चंडीगढ़ के विकास के लिए मिला है। वह काम उनसे हो नहीं रहा। आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली और पंजाब में कर्ज में डूब रही है। सरकार के पास विकास का कोई ठोस प्लान नहीं है। कभी फ्री बिजली और पानी के नाम पर तो कभी पेंशन या अन्य तरह की मुफ्त की रेवड़ी बांटने के नाम पर आम आदमी पार्टी जनता को गुमराह कर सत्ता हथियाने के अवसर तलाशती रहती है। मगर देश की जनता यह समझ चुकी है,उन्होंने मेज पर हाथ मारकर दावा किया कि जो मर्जी कर ले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ में मोदी का बंदा ही जीतकर लोकसभा पहुंचेगा।  

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर जगह कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रही है। जो पार्टी कभी सोनिया गांधी और पवन बंसल को चोर और राहुल गांधी को डाकू कहा करती थी,वह आज उसी के साथ गठबंधन धर्म निभा रही है।आम आदमी पार्टी की यह गलत नीतियां भविष्य में पंजाब और दिल्ली की जनता पर भारी पड़ने वाली है,क्योंकि 80 हजार करोड़ का कर्ज दिल्ली और 70 हजार करोड़ का कर्ज पंजाब सरकार पर चढ़ चुका है। ना पंजाब में विकास हो रहा है और ना ही दिल्ली में। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि पांच साल में आम आदमी पार्टी पंजाब की जनता को कर्ज में डुबो कर जाएंगी। इनके पर पास ना तो कोई योजना है और ना ही इनके रोडमैप का कोई आधार है।

उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि मेयर पर कटाक्ष किया कि वे तो आहलुवालिया को चंडीगढ़ का नया हीरो अहलूवालिया बनाने पर तुले हैं और अहलूवालिया भी डाक्टरी छोड़ सुपर मेयर बनकर कुलदीप सिंह टीटा का इस्तेमाल कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा के विकास का मुकाबला नहीं कर सकती। आम आदमी पार्टी केवल झूठे वायदे कर सकती है।

See also  ਪਾਕਿਸਤਾਨ ਤੋਂ 50 ਕਿਲੋ ਹੈਰੋਇਨ ਦੀ ਖੇਪ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕਰਨ ਵਾਲੇ ਮਲਕੀਅਤ ਕਾਲੀ ਨੂੰ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਕੀਤਾ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰ; 9 ਕਿਲੋ ਹੈਰੋਇਨ ਬਰਾਮਦ

आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में दावा करती है कि उसने प्रदेश में 40 हजार नौकरियां दी है,लेकिन किसी को नियुक्ति नहीं मिली,अगर मिली है तो आप सरकार को उनकी खुली चुनौती है कि वह इसका ब्यौरा वेबसाइट पर जारी करके दिखाए।वहीं भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में डिलीवरी दी है। जिस देश में अब तक महज 6 आईआईटी थी,वहां अब 18 बन चुकी है।उपाध्यक्ष देवेंद्र बबला,कैलाश जैन, महामंत्री अमित जिंदल,प्रदेश सचिव एवं मीडिया प्रभारी संजीव राणा, प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार, हुकुमचंद,भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अमित खेरवाल व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।  

प्रेस वार्ता में सबसे पहले वरिष्ठ दिवंगत पत्रकार सरदार संतोख सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। सांसद किरण खेर ने उन्हें याद करते हुए कहा कि वह उन्हें तब से जानती हैं जब युवा अवस्था में वह बैडमिंटन खेलती थीं। उन्होंने संतोख सिंह द्वारा पत्रकारिता के क्षेत्र में किए गए कार्यों की भी सराहना की।

मैंने सांसद आपके द्वार शुरु किया था,मेयर ने इसे चुरा कर मेयर आपके द्वार शुरु किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के नेता इन नाटकों को छोड़ कर विकास करके दिखाए।किरण खेर ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी को भली प्रकार पहचानी है,इसलिए इस पार्टी के नेताओं की बयानबाजी को आज तक गंभीरता से नहीं लिया और ना ही इनकी बातों पर प्रतिक्रिया दी,लेकिन आज मजबूर होकर उन्हें जवाब देना पड़ा है।

Related posts:

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ ਹੜ੍ਹ ਪ੍ਰਭਾਵਿਤ ਇਲਾਕਿਆਂ 'ਚ 18 ਦਿਨਾਂ ਵਿੱਚ 1 ਲੱਖ ਤੋਂ ਵੱਧ ਪਸ਼ੂਆਂ ਦਾ ਟੀਕਾਕਰਨ 
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
पार्षद तरुणा मेहता ने पार्क में नए वाकिंग ट्रेक का किया उद्घाटन
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਵਿਕਾਸ ਕਾਰਜਾਂ ਲਈ ਫੰਡਾਂ ਦੀ ਕੋਈ ਘਾਟ ਨਹੀਂ ਆਉਣ ਦਿੱਤੀ ਜਾਏਗੀ: ਬਲਕਾਰ ਸਿੰਘ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਸਨਅਤਕਾਰਾਂ ਵੱਲੋਂ ‘ਸਰਕਾਰ-ਸਨਅਤਕਾਰ ਮਿਲਣੀ’ ਦੇ ਉਪਰਾਲੇ ਦੀ ਸ਼ਲਾਘਾ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਖੇਡਾਂ ਨੂੰ ਸੁਚਾਰੂ ਤਰੀਕੇ ਨਾਲ ਚਲਾਉਣ ਲਈ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਖੇਡ ਐਸੋਸੀਏਸ਼ਨਾਂ ਲਈ ਬਣਾਇਆ ਸਪੋਰਟਸ ਕੋਡ
Punjab News
ਪੰਜਾਬ ਸਾਈਬਰ ਕ੍ਰਾਈਮ ਡਿਵੀਜ਼ਨ ਨੇ ਸਾਈਬਰ ਵਿੱਤੀ ਧੋਖਾਧੜੀ ਨੂੰ ਰੋਕਣ ਲਈ ਬੈਂਕਾਂ ਨੂੰ ਪੁਲਿਸ ਨਾਲ ਤਾਲਮੇਲ ਕਰਨ ਵਾਸਤੇ ...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਹੁਣ ਪਿੰਡਾਂ ਅਤੇ ਬਲਾਕਾਂ ਦੇ ਲੋਕ ਵੀ ‘ਸੀ.ਐਮ. ਦੀ ਯੋਗਸ਼ਾਲਾ’ ਦਾ ਲੈ ਸਕਣਗੇ ਲਾਭ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
The State BJP President has been issued a show cause notice by the Returning Officer, Mr. Vinay Prat...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ ਵਾਜਬ ਦਰਾਂ 'ਤੇ ਰੇਤ ਮੁਹੱਈਆ ਕਰਵਾਉਣ ਲਈ ਖੋਲ੍ਹੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ 12 ਹੋਰ ਜਨਤਕ ਖੱਡਾਂ
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਸੂਬੇ ਦੇ ਸਰਕਾਰੀ ਸੀਨੀਅਰ ਸੈਕੰਡਰੀ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਅਧਿਆਪਕਾਂ ਲਈ ਬਿਜ਼ਨਸ ਬਲਾਸਟਰ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਲਈ ਆਨਲਾਈਨ ਓਰੀਐਂਟੇਸ਼ਨ ਸੈਸ਼ਨ ਕ...
Punjab News
16 फरवरी की हड़ताल की तैयारी मुकम्मल। कर्मचारी हड़ताल कर शिवालिक होटल के साथ वाले मैदान में करेंगे रैल...
Chandigarh
MCC committed to welfare of its door to door waste collectors - punjabsamachar.com
ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ-ਸਮਾਚਾਰ
MC Chandigarh's Second Day of 52nd Zero Waste Rose Festival Engages Citizens with Cultural Performan...
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
Change of Summer OPD timings of Govt. Multi-Specialty Hospital, Sector-16, Chandigarh.
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਨੇ ਅੱਤਵਾਦੀ ਫੰਡਿੰਗ ਜਿਹੀ ਦੁਰਵਰਤੋਂ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ
Mohali
ਰਾਜਪਾਲ ਨੇ ਰਾਸ਼ਟਰਪਤੀ ਰਾਜ ਦੀ ਧਮਕੀ ਦੇ ਕੇ ਸਾਢੇ ਤਿੰਨ ਕਰੋੜ ਪੰਜਾਬੀਆਂ ਦੀਆਂ ਭਾਵਨਾਵਾਂ ਦਾ ਨਿਰਾਦਰ ਕੀਤਾ-ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ
ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਰਾਜਨੀਤੀ
112 ਪਿੰਡਾਂ ਦੇ ਸਵਾ ਲੱਖ ਤੋਂ ਜ਼ਿਆਦਾ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਮਿਲੇਗੀ ਸ਼ੁੱਧ ਪੀਣ ਵਾਲੇ ਪਾਣੀ ਦੀ ਸਪਲਾਈ
Aam Aadmi Party
पंजाब और चण्डीगढ़ कांग्रेस ने किसानों पर बल प्रयोग की निन्दा की।
ਪੰਜਾਬੀ-ਸਮਾਚਾਰ
ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਵੱਲੋਂ ਮਜੀਠੀਆ ਅਤੇ ਵੜਿੰਗ ਨੂੰ ਇਕ ਮਹੀਨੇ ਦੇ ਅੰਦਰ ਪੰਜਾਬੀ ਦੀ ਲਿਖਤੀ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 45 ਫੀਸਦੀ ਅੰਕਾਂ ਨਾਲ ਪਾ...
Shiromani Akali Dal
ਪੰਜਾਬ ਜਲ ਸਪਲਾਈ ਅਤੇ ਸੀਵਰੇਜ ਬੋਰਡ ਦੇ ਚੇਅਰਮੈਨ ਡਾ ਐਸ.ਐਸ. ਆਹਲੂਵਾਲੀਆਂ ਨੇ 21 ਜੇ.ਈਜ਼ ਨੂੰ ਸੌਂਪੇ ਨਿਯੁਕਤੀ ਪੱਤਰ
Punjab News
See also  ਹੜ੍ਹਾਂ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਸਰਕਾਰੀ ਜ਼ਮੀਨਾਂ ਦੇ ਕਬਜ਼ੇ ਛੁਡਾਉਣ ਦੀ ਮੁਹਿੰਮ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਢੰਗ ਨਾਲ ਜਾਰੀ ਰੱਖੀ ਜਾਵੇ: ਲਾਲਜੀਤ ਸਿੰਘ ਭੁੱਲਰ

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.